join party
Donate
supporter
volunteer
share
तेजपाल वाल्मीकि के समर्थन में की जनसभा

हरियाणा भ्रष्टाचार, गुंडगर्दी व बेरोजगारी में है नंबर वन : अग्रवाल

उकलाना। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा है कि मौजूदा तथा पूर्व सरकार की अनदेखी के चलते हिसार का औद्योगिक गौरव आज पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। सभापा की सरकार में हिसार से ही हरियाणा में औद्योगिक क्रांति की शुरूआत की जाएगी।
सुदेश अग्रवाल आज पार्टी प्रत्याशी तेज पाल वाल्मीकि के समर्थन में उकलाना में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने उकलाना में पार्टी कार्यालय का उद्धघाटन किया। सभापा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का गठन राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति नई दिशा प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया है। उन्होंने बताया कि पार्टी की इसी नीति के कारण आज पूरे प्रदेश की जनता बदलाव की इस लहर में शामिल हो चुकी है। इस चुनाव में पार्टी ने प्रदेश की जनता को नया-चुनें, सही-चुने का नारा दिया है। इस दौरे के दौरान सुदेश अग्रवाल ने पार्टी कार्यालय का उदघाटन भी किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज यह बेहद सौभागय की बात है कि सभापा के समर्थन में लोग उकलाना के ऐतिहासिक स्थल पर जमा हुए हैं। सुदेश अग्रवाल ने उकलाना को राष्ट्रीय पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने की घोषणा करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश औद्योगिक, धार्मिक व सामाजिक रूप से पिछड़ चुका है।
उन्होंने जनसभा में मौजूद क्षेत्र वासियों को सभापा के समर्थन में लामबंद होने का आहवान करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के हर क्षेत्र में नंबर वन होने का दावा कर रही है, जबकि सच्चाई यह है कि हरियाणा आज बेरोजगारी, भ्रष्टाचार तथा गुंडागर्दी में नंबर वन है। प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी की है।

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी तेजपाल वाल्मीकि ने कहा कि सुदेश अग्रवाल के नेतृत्व में सिद्धांतों की राजनीति कर समस्त भारतीय पार्टी इस चुनाव में प्रदेश में राजनीतिक विकल्प के रूप में सामने आ चुकी है। प्रदेश की जनता सभी राजनीतिक दलों को देख चुकी है। इस अवसर पर पार्टी सचिव अनवर खुर्शीद के अलावा वरिष्ठ नेता सज्जन अग्रवाल, चांदराम, देवा सिंह नंबरदार, अजीत सिंह, वजीर कुमार वैद, प्रधान प्रवीन कुमार, रमेश कुमार प्रधान, सन्नी सिंह समेत कई गणमान्यों ने संबोधित किया।

हांसी में भी किया जनसभा को संबोधित

समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने हांसी में पार्टी प्रत्याशी रमेश रोहिला के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों को अपील की कि वह इस बार बदलाव के नाम पर वोट देकर समस्त भारतीय पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं और प्रदेश में सभापा की सरकार बनाने में योगदान दें। अग्रवाल ने कहा कि वह दूसरे चरण में प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान प्रदेश की जनता ने सभापा की नीतियों का समर्थन किया है। इस अवसर पर पार्टी नेता रणधीर सैनी, सत्यवान शर्मा, गुलशन दुगगल, भाई हरविंदर सिंह, शमशेर सिंह, मनजीत कौर समेत कई जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया। इसी दौरान सभापा अध्यक्ष व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बरवाला में पार्टी प्रत्याशी सुमैर कुंडू के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

Back