join party
Donate
supporter
volunteer
share
पार्टी प्रत्याशी सुदेश देवी के समर्थन में की जनसभा

हरियाणा सरकार ने सेज के नाम पर किसानों को उजाड़ा:अग्रवाल

झज्जर। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा है कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश के किसानों तथा युवाओं को एस.ई.जेड के नाम पर गुमराह किया गया है। सेज से किसानों की जमीनें तो बड़े औद्योगिक घरानों के पास चली गई, लेकिन किसी नौजवान को रोजगार नहीं मिला।

सुदेश अग्रवाल आज यहां पार्टी प्रत्याश ी सुदेश देवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभापा की सरकार के सत्ता में आते ही झज्जर समेत पूरे हरियाणा में अधिगृहित की गई जमीनों का रिव्यू किया जाएगा। जिन जमीनों पर अधिग्रहण के बाद कोई काम नहीं हुआ, उन्हें किसानों को वापस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभापा की सरकार के सत्ता में आते ही किसानों की सहमती के बगैर एक इंच भूमि का भी अधिग्रहण नहीं किया जाएगा।

सभापा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का गठन राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति को नई दिशा प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया है। उन्होंने बताया कि पार्टी की इसी नीति के कारण आज पूरे प्रदेश की जनता बदलाव की इस लहर में शामिल हो चुकी है। इस चुनाव में पार्टी ने प्रदेश की जनता को नया-चुनें, सही-चुने का नारा दिया है।

सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा की सरकार आने के एक माह के भीतर ही प्रदेश के विभिन्न जिलों में भूमि अधिग्रहण के खिलाफ धरना दे रहे किसानों के धरने समाप्त करवाकर जमीन के मूल्य बाजार भाव के अनुसार नए सिरे से तय किए जाएंगे।

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी सुदेश देवी ने कहा कि सुदेश अग्रवाल के नेतृत्व में सिद्धांतों की राजनीति कर समस्त भारतीय पार्टी इस चुनाव में प्रदेश में राजनीतिक विकल्प के रूप में सामने आ चुकी है। प्रदेश की जनता सभी राजनीतिक दलों को देख चुकी है। इस अवसर पर पार्टी सचिव अनवर खुर्शीद के अलावा वरिष्ठ नेता योगेश सैनी, मुकेश सैन, काले पहलवान, अनजीत खन्ना, डाक्टर विनोद वर्मा, चिराग नागर तथा विकास नागर समेत कई जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया।

Back