join party
Donate
supporter
volunteer
share
सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल देंगे किरण चौधरी को टक्कर

तोशाम से चुनाव लड़ने का ऐलान
चौथी सूची में दस प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे

गुड़गांव। विधानसभा चुनाव के रण को तेज करते हुए समस्त भारतीय पार्टी ने आज चौथी सूची जारी करके दस प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार दिया है। सभापा अब तक प्रदेश की 53 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार चुकी है। सभापा की इस सूची के साथ प्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रही महागठबंधन की संभावनाएं भी खारिज हो गई हैं।

सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अपराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा। सभापा अध्यक्ष ने तोशाम से चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी की। जिसके अनुसार झज्जर विधानसभा क्षेत्र से श्रीमती सुदेश नागर, हथीन से पूर्ण सिंह, असंध से तीरथ सिंह, किलोई से संदीप कुमार, रतिया से बीबो इंदौरा, बाढड़ा से रामनिवास, बल्लभगढ़ से रीना, जगाधरी से वेदप्रकाश तथा उचाना कलां से अनूप चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा गया है।

उन्होंने कहा कि सभापा द्वारा अब तक जिन प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी की है। उनमें अध्यापक, उद्योगपति, समाज सेवी, किसान, पूर्व सैनिक, आदि शामिल हैं। सभापा ने इस चुनाव में युवाओं की भूमिका सुनिश्वित करते हुए युवाओं को भी मैदान में उतारा है। स.भा.पा. अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि स.भा.पा. का मकसद कुशल,भ्रष्टाचार मुक्त व सक्रिय प्रशासन जनता को देना हैं। उन्होने महिला वर्ग का आहवाहन करते हुए कहा कि महिलाएं सक्रिय राजनीति में अपनी अहम भूमिका निभाऐं और स.भा.पा. उनको सक्रिय राजनीति में आगे बढाने के लिए कृतसंकल्प हैं।

Back