join party
Donate
supporter
volunteer
share
सोहना से शुरू होगी विकास के बदलाव की बयार:अग्रवाल

सभापा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं का आयोजन

तावडू। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा है कि अब तक हरियाणा में सत्ता संभालने वाली तमाम सरकारों ने सोहना (तावडू) के नाम पर केवल अपने हितों की पूर्ति की है। किसी भी सरकार ने तावडू वासियों का जीवन स्तर उंचा उठाने की दिशा में काम नहीं किया। 

सुदेश अग्रवाल आज यहां पार्टी प ्रत्याशी मोहम्मद शबीर अहमद के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। श्री अग्रवाल ने लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करते हुए उन्हें प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालातों के बारे में बताकर भविष्य के प्रति सचेत किया। सभापा अध्यक्ष ने क्षेत्र वासियों को प्रदेश की राजनीति से स्वार्थी, भ्रष्टाचारी, अपराधी व अकुशल व्यक्तियों को बाहर करके प्रदेश की राजनीति को नई दिशा प्रदान करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब तक सत्ता संभालने वाली किसी भी सरकार की यह सोच नहीं रही है कि तावडू का भी विकास किया जाए। अब तक सत्ता में आए राजनीतिक दलों ने तावडू के लोगों को गुमराह करके राजनीतिक रूप से इस्तेमाल किया है। इस चुनाव में सोहना विधानसभा के लोग राजनीतिक बदलाव का मन बना चुके हैं। इस बार हरियाणा की राजनीति में विकास का बदलाव तावडू की धरती से शुरू होगा। सुदेश अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा में सभापा की सरकार के सत्ता में आते ही सोहना-तावडू का विकास किया जाएगा। 

इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी प्रत्याशी मोहम्मद शबीर अहमद ने कहा कि आज हरियाणा की राजनीति में व्यवस्था परिवर्तन की जरूरत है। सुदेश अग्रवाल के नेतृत्व में सभापा का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। इस चुनाव में जनता ने समस्त भारतीय पार्टी को राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है।
 

Back