join party
Donate
supporter
volunteer
share
किरण चौधरी को तोशाम के विकास पर खुली बहस की चुनौती

किरण चौधरी को तोशाम के विकास पर खुली बहस की चुनौती

तोशाम। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष एवं तोशाम हल्का प्रत्याशी सुदेश अग्रवाल ने किरण चौधरी पर तोशाम विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए विकास के मामले में खुली बहस की चुनौती दी है। सुदेश अग्रवाल आज यहां हिसार मार्ग पर पार्टी कार्यालय का उदघाटन करने के पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने तोशाम समेत समूचे भिवानी जिले के लोगों को वंशवाद की राजनीति का अंत करने का आहवान करते हुए कहा कि समस्त भारतीय पार्टी ने हमेशा ही सिद्धांतों की राजनीति की है। सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अपराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है। राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में तोशाम क्षेत्र में न तो कोई नया उद्योग लगा है और न ही यहां के युवाओं को रोजगार मिल सका है। उन्होंने तोशाम वासियों को बदलाव की इस मुहिम में शामिल होने का आहवान करते हुए कहा कि अगर समय रहते लोग भ्रष्टाचार, झूठ अपराधिक व अकुशल राजनीतिज्ञों से मुक्त नहीं हुए तो आने वाली पीढ़ियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि सभापा द्वारा अब तक जिन प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी की है। उनमें अध्यापक, उद्योगपति, समाज सेवी, किसान, पूर्व सैनिक, आदि शामिल हैं। सभापा ने इस चुनाव में युवाओं की भूमिका सुनिश्वित करते हुए युवाओं को भी मैदान में उतारा है। सुदेश अग्रवाल ने कहा कि स.भा.पा. का मकसद कुशल,भ्रष्टाचार मुक्त व सक्रिय प्रशासन जनता को देना हैं। इस अवसर पर पार्टी नेता एवं हल्का प्रभारी विजयदीप पंघाल, सुरिंदर सिंगला, राकेश भास्कर, कृष्ण रोहिला, जोगीराम, नवीन चंदर, नीरज यादव, रविंदर यादव, उमेद शर्मा, बिजेंद्र सिंह समेत कई नेताओं ने संबोधित किया।

Back