join party
Donate
supporter
volunteer
share
'विश्वास यात्रा' से नीलम अग्रवाल ने दिखाया अपना दम।

हल्के की तकदीर व तस्वीर बदलने में सक्षम :- नीलम अग्रवाल
नेताओं से उठे विश्वास को दोबारा कायम करेगी सभापा :- सुदेश अग्रवाल

भिवानी:- समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल व प्रदेश अध्यक्ष एवं भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती नीलम अग्रवाल की अगुवाई में पार्टी के भिवानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने 'विश्वास यात्रा' निकाली , जो भिवानी के घंटा घर से शुरू होकर हाँसी गेट, महम गेट होती हुई रोहतक गेट पर समाप्त हुई।

विश्वास यात्रा में शामिल घोड़ो व ऊँ टो से सभी क्षेत्रवासियों का ध्यान आकर्षित किया और सैकड़ो महिलाओं व पुरूषो की इस रैली ने दर्शा दिया कि भिवानी क्षेत्र में नीलम अग्रवाल की महेनत जरूर रंग लाएगी। 'विश्वास यात्रा' के दौरान ढ़ोल की थाप पर कार्यकर्ता नाचते-झूमते हुए दिखाई दिए। कार्यकर्ताओ के साथ-साथ क्षेत्रवासियों में भी गजब का उत्साह देखा गया। कार्यकर्ताओं के जोश से लबरेज सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने कहा कि समस्त भारतीय पार्टी नेताओं पर से उठे विश्वास को दोबारा कायम करने आई है। वह जनता को विश्‍वाास दिलाना चाहती है कि आज भी ऐसी पार्टी व राष्ट्रभक्त लोग हैं जो जनता के हित के लिए राजनीति करते है। सभापा का मिशन अपाराधी, अकुशल व भ्रष्टाचारी नेताओ को सत्ता से बाहर निकालना है जिन्होंने सभी व्यवस्थाओ को बिगाड़ दिया हैं।
स.भा.पा. आज हरियाणा प्रदेश की जनता के लिए एकमात्र स्वच्छ विकल्प हैं। 'विश्वास यात्रा' के दौरान पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि सभापा के लिए कार्यकर्ता पार्टी की आत्मा है और आज मेरे हर कार्यकर्ता ने दिखा दिया कि स.भा.पा. आज हर चुनौती स्वीकार करने को तैयार हैं। कार्यकर्ताओं के साथ और विश्वास से गदगद नीलम अग्रवाल ने ये ऐलान किया कि अगर क्षेत्र की जनता ने मुझे अपने मत की ताकत दे दी तो मैं अकेली क्षेत्र की तकदीर व तस्वीर बदलने में सक्षम हूँ।
नीलम अग्रवाल ने कहा कि मैंने कभी ओछी राजनीति नही की है और ना ही मैं इसमें विश्वास रखती हूँ। मैं दिखावे में नही लोगो के दिलों को जीतने में विश्वास रखती हँ। उन्होने कहा कि नेता परिवार से राजनीति पाते है, पर मैंने राजनीति से परिवार पाया है। भिवानी की जनता मेरा परिवार है और छोटी काशी का गौरव लौटाना मेरा धर्म। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि लोगो के प्यार व सम्मान का ऋण मैं जिंदगी भर नही भूलूँगी और लोगो को वो हर सुविधा उपलब्ध करवाऊँगी जिसके लिए जनता वोट डालकर अपना नेता चुनती हैं। 'विश्वास यात्रा' कर सभापा प्रत्याशी नीलम अग्रवाल ने न केवल अपना दम दिखाया बल्कि इसके साथ ये भी साबित कर दिया कि राजनीति स्वार्थ से नहीं सिद्धांतों से भी हो सकती है। 'विश्वास यात्रा' में पार्टी के वरिष्ट पदाधिकारी और हजारों की सख्यां में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back