join party
Donate
supporter
volunteer
share
तोशाम से किया नामांकन दाखिल, बाबा मुंगीपा का लिया आशीर्व

सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने किरण चौधरी के खिलाफ ठोकी ताल


तोशाम। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने तोशाम हल्के से हरियाणा की मंत्री किरण चौधरी के खिलाफ ताल ठोकते हुए आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा ने जनता के सामने झूठ, भ्रष्ट, अापराधिक और अकुशल राजनीति का विकल्प रखा है।

राजनीतिक तंत्र बदलेगा तभी व्यवस्थाएं बदलेंगी। फैसला जनता को करना होगा। उन्होंने कहा कि चुनाव का परिणाम भले ही कुछ भी हो लेकिन उनकी तोशाम समेत पूरे हरियाणा की जनता के प्रति जवाबदेही रहेगी। उन्होंने कहा कि तोशाम समेत पूरा भिवानी जिला औद्योगिक रूप से पिछड़ा हुआ है। मौजूदा सरकार ने इस दिशा में कोई काम नहीं किया। यहां के नौजवान आज भी रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। सुदेश अग्रवाल ने कहा कि सभापा की सरकार के सत्ता में आते ही भिवानी जिले में औद्योगिक कलस्टरों की स्थापना करके यहां के युवाओं को पहल के आधार पर रोजगार प्रदान किया जाएगा।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एंव भिवानी प्रत्याशी नीलम अग्रवाल ने कहा कि सभापा आज एक ऐसे व्यक्ति के कुशल नेतृत्व में आगे बढ रही है जो जनता के हितो के लिए संघर्षरत है और अगर तोशाम की जनता ने सभापा को मौका दिया तो हमें विश्वास है कि तोशाम क्षेत्र हिंदुस्तान के मानचित्र पर अपनी अलग पहचान बना लेगा और भिवानी जिला अपना खोया हुआ गौरव व सम्मान दोबारा प्राप्त कर लेगा।

इसके पश्चात सभापा कार्यकर्ताओं ने तोशाम में एक रोड शो निकाला जिसकी अगुवाई खुद पार्टी अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल ने की। रोड शो के दौरान गाडियों का काफिला तोशाम के मुख्य चौराहो, बाजार व अनाज मंडी से होकर गुजरा, जिसे क्षेत्र वासियों का भरपूर समर्थन मिला। नामांकन के पश्चात सभापा अध्यक्ष सुदेश अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष नीलम अग्रवाल पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीयों के साथ बाबा मुंगीपा धाम में माथा टेकने पहुँचे व पूजा-अर्चना की और ये कामना की कि जिस नीयत और नीति के साथ क्षेत्र वासियों की लडाई लडने आऐ हैं भगवान उसमें उन्हें कामयाबी दे ताकि जो उम्मीद जनता उनसे रखती है वो पूरी हो सके।

इस अवसर पर पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष नीलम अग्रवाल, सचिव अनवर खुर्शीद, हल्का प्रभारी विजयदीप पंघाल, सुरेंद्र सिंगला, उमेद सिंह, अरूण शर्मा, राजेंद्र आर्य इत्यादि के अलावा सैकडो कि संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Back