join party
Donate
supporter
volunteer
share
किसी ने रची है मेरे खिलाफ साजिश


तोशाम, 1 अक्तूबर। समस्त भारतीय पार्टी के अध्यक्ष व तोशाम विधानसभा क्षेत्र से सभापा प्रत्याशी सुदेश अग्रवाल ने कहा कि विरोधी खेमा उनके खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहा है और एक साजिश  के तहत उन्हें दबाने की कोशिश की जा रही है। मंगलवार सांय स्थानीय भिवानी रोड पर सागवान चौकी पर चैकिंग के दौरान उनकी पर्सनल गाड़ी फोर्चूनर से एक तलवार व रिवाल्वर बरामद हुए थे । लेकिन उस समय सुदेश अग्रवाल उस गाड़ी में नहीं थे। उस समय गाड़ी में पार्टी के ही तीन व्यक्ति बैठे हुए थे जिन्हें पुलिस ने अपनी गिरफत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है ।
बुधवार को पार्टी कार्यालय में प्रैस वार्ता के दौरान सभापा अध्यक्ष व तोशाम से सभापा प्रत्याशी सुदेश अग्रवाल ने कहा कि वो रिवॉल्वर उनका नहीं है, हां हो सकता है कि वो तलवार उनकी हो। एक बार उन्हें अंबाला में किसी प्रोग्राम में एक तलवार भेंट की गई थी शायद वही तलवार गाड़ी में रखी हो। यह तो तलवार देखकर ही पहचान हो पाएगी। लेकिन रिवाल्वर के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है कि कहां से आई, कैसे आई और कौन लाया।
अग्रवाल ने कहा कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत मेरी छवि धूमिल करने के लिए चक्रव्यूह रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं की इस मामले की पूरी तरह जांच की जाए व मैं प्रशासन से अपील करता हूं कि इस घटना को ध्यान में रखते हुए मेरी सुरक्षा के लिहाज से मुझे पूर्ण सुरक्षा मुहैया करवाई जाए।

Back