join party
Donate
supporter
volunteer
share
पंचायती राज संस्थाओ को देंगे अधिकार

मौका मिला तो सत्ता का करेंगे विकेंद्रीकरण :- नीलम अग्रवाल

भिवानी :- राजनीति के माध्यम से सत्ता के केन्द्र तक पहुँचकर राजनेताओ ने सत्ता का केन्द्रीयकरण कर अपने स्वार्थो की पूर्ति की है और निजी हितों की खातिर सत्ता व शासन का गलत इस्तेमाल किया हैं। बडे दुर्भाग्य की बात है कि केवल सरकारी कागजों तक विभाग बनाकर छोड़ दिए जाते है और ना ही उनकी कोई कार्यशैली होती है और न
ा ही जवाबदेही। आज पंचायतीराज संस्थाओ को अधिकार देने की आवश्यकता है क्योंकि जब तक निचले स्तर पर सत्ता की हिस्सेदारी नही पहुंचेगी तब तक सही मायने में विकास संभव नही है। समस्त भारतीय पार्टी को मौका मिलने पर अधिसूचना द्वारा पंचायती राज संस्थानों के 16 विभागों को अधिकार देकर सत्ता का विकेंद्रीकरण किया जाएगा।ये शब्द समस्त भारतीय पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एंव भिवानी विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती नीलम अग्रवाल ने अपने ग्रामीण जनसंपर्क अभियान के दौरान गाँव नांगल, पूर्णपूरा, नौरंगाबाद, बामला, में लोगो को संबोधित करते हुए कहे। 
श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि जनता की समस्याएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और उनकी सुनवाई के लिए कोई भी नही है। समस्त भारतीय पार्टी हर जिले में जनता की समस्याओं के समाधन के लिए एक कॉल सेंटर खोलेगी जिसमें सभी विभागों से संबंधित शिकायते या जरूरतें एक ही जगह पर दर्ज करवाई जा सके। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि स.भा.पा की नीति व नीयत एकदम साफ है और हमारा मकसद हरियाणा के हर गाँव, कस्बे, शहर व जिले को सक्षम, सुविकसित व सुव्‍यवस्थित बनाना है। स.भा.पा. नेता श्रीमती अग्रवाल को बड़ी सफलता तब मिली जब नांगल व पूर्णपूरा गाँव के कई परिवारों ने उनके समर्थन की घोषणा की। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीयों के अलावा सैंकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Back